Monday 23 August 2021

विदेशों मैं इंडियन लड़किया के साथ क्या होता है

 


मुस्लिम देशों में कई चीजें हो रही हैं जो भारतीय लड़कियों के लिए हानिकारक हैं। भारत में, कई मुस्लिम पुरुष एक लड़की से अपनी जाति से शादी करते हैं। मुस्लिम देशों में यह मामला नहीं है। वे अपने जाति के भीतर शादी करने के पारंपरिक भारतीय रिवाज का पालन नहीं करते हैं और इसके बजाय वे किसी अन्य देश या अपनी संस्कृति से किसी से शादी करते हैं। बहुत सारी लड़कियों को व्यवस्थित विवाहों में मजबूर किया जाएगा जहां उनके पास कोई बात नहीं है कि वे किससे शादी करना चाहते हैं। इसके अलावा, यौन संबंधों का एक बड़ा सौदा है जो इन देशों में भी होता है, जिससे परिवार के मामलों, नौकरियों और वैवाहिक विघटन कार्यवाही पर निर्णय लेने की बात आती है जब उन्हें कम अधिकार दिये जाते हैं 

जहा तक तो ठीक था की अगर कोई व्यक्ति किसी को प्यार करता हैं और उस के साथ शादी कर लाये पर और उस को अपना नाम दाय तो कोई बात नहीं पर मुस्लिम देशों मैं कई पाकिस्तानी लड़के काम करने आते है और बहा पर इंडिया से कई लड़किया काम करने आती है और वो जादा पढ़ी लिखी नहीं होती इस बात का लाभ पाकिस्तानी लड़के उठाते है पाकिस्तानी लड़के इंडियन लड़किया को अपने प्यार के चक्कर मैं फंसाते हैं और उस को जब पूरा परोसा हो जाता है उस की एक गंदी वीडियो जा फोटो खींच लेते हैं और फिर लड़की को ब्लैक मेल करते हैं जब चाहे उस के साथ गलत काम करते हैं कई बारी तो इंडियन लड़की के साथ विवाह करके उस का धर्म वी बदल देते हैं और जब तक वो उस देश मैं रह्ते हैं उस को साथ रखते हैं जब वीजा खत्म होता हैं उस को छोड़ के चलें जाते हैं जे बिलकुल सच हैं क्यु की जाए कम तो मैं वी देखा हैं और फिर लड़की ना पीछे की रहती हैं ना आगे की 


No comments:

Post a Comment

News74828@gmail.com